DLW में भीषण आग से मचा हड़कंप, जताई जा रही यह आशंका…

                             

  Ford Hospital                           

वाराणसी/भदैनी मिरर। डीजल रेल इंजन कारखाना में बुधवार सुबह भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई । घटना की सूचना पर डीरेका फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गईं। आग से लाखों के नुकसान की आशंका जतायी जा रही है। बताया जा रहा कि डीरेका के प्रशासनिक भवन के आईटी सेंटर में सुबह करीब सवा छह बजे आग लगने की सूचना मिलते ही रेल अफसरों में हड़कंप मच गया। इस दौरान मौके पर सेफ्टी कार्यालय के कर्मचारी, अग्निशमन की तीन गाड़ियां, गेल की फायर सर्विस की गाड़ी, आरपीएफ और पुलिस ने पहुंचकर आग पर काबू पानेर पाने का प्रयास किया ।

आग इतनी भीषण थी कि गेट से जाना संभव नहीं था इसलिए बिल्डिंग की खिड़की को तोड़कर आग बुझाने की कोशिश की गई। करीब तीन घंटे के प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया। किसी के हताहत होने की सूचना अभी तक नहीं है। आग की खबर मिलते ही डीएलडब्ल्यू के महाप्रबंधक भी घटनास्थल पर पहुंच गये।

बताया जा रहा कि सबसे पहले फाइल ऑफिस से आग लगी, जो धीरे-धीरे पूरे आईटी सेंटर तक पहुंच गई। कर्मचारियों का कहना है कि लाखों रुपये के कंप्यूटर के नुकसान होने की आशंका है। आग जिस वक्त लगी उस समय कार्यालय में कोई काम नहीं चल रहा था। इसलिए किसी भी कर्मचारी को इससे कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

             

         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *