सपा में ही सबको सम्मान देने वाली राजनीति का इंक़लाब: अरविंद पटेल

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्या ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है। उधर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात कर सपा के साथ आ गए है।

सपा में ही सबको सम्मान देने वाली राजनीति का इंक़लाब: अरविंद पटेल
समाजवादी पार्टी के नेता अरविंद कुमार पटेल।

वाराणसी,भदैनी मिरर। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्या ने जैसे ही राज्यपाल को अपना इस्तीफा भेजते हुए दलितों, पिछड़ो, किसानों, बेरोजगार नौजवान, व्यापारियों के प्रति घोर उपेक्षात्मक रवैया को कारण बताया तो सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बाहें फैलाकर पार्टी में उनका स्वागत कर लिया।

पार्टी में दिग्गज नेताओं की ज्वॉइनिंग से खुश पथरदेवा विधानसभा के सपा नेता अरविंद पटेल ने कहा कि समाजवादी पार्टी का हर एक सिपाही अखिलेश यादव के नेतृत्व में जोड़-तोड़ की राजनीति करने वाली भाजपा पार्टी को सत्ता से हटाकर सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा है कि इस बार अखिलेश यादव ने ट्वीट कर साफ कर दिया है कि सभी शोषितों, वंचितों, उत्पीड़ितों, उपेक्षितों का ‘मेल’ होगा और भाजपा की बाँटने व अपमान करनेवाली राजनीति के ख़िलाफ़ सपा की सबको सम्मान देनेवाली राजनीति का इंक़लाब होगा।बाइस में सबके मेल मिलाप से सकारात्मक राजनीति का ‘मेला होबे’! 

उन्होनें कहा कि भाजपा सरकार में हर व्यक्ति महंगाई, शोषण, बेरोजगारी और व्यापारियों के उत्पीड़न से परेशान है। कैबिनेट मंत्री का इस्तीफा इस बात का प्रमाण है। योगी सरकार पिछले 5 सालों में सपा की सोच से शुरु हुए कामों का फीता काटा है। विज्ञापन के दम पर सरकार अपनी वाहवाही लूट रही है। विज्ञापनों में भी विदेश की तस्वीरें लगाई जाती है, सच्चाई यह है कि इनके पास कुछ अपना काम दिखाने को है नहीं।