वाराणसी से 137 नव चयनित लेखपालों को मंत्री दयाशंकर ने बांटा नियुक्ति पत्र, कहा- प्रदेश में पूर्ण पारदर्शिता के साथ नौकरियां दी जा रही

उत्तर प्रदेश अधिनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा चयनित 7720 लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरण के क्रम में जनपद वाराणसी के लिए नवनियुक्त 137 लेखपालों को आयुष मंत्री स्वतंत्र प्रभार डा दयाशंकर मिश्र ने नियुक्ति पत्र बांटा. इस अवसर पर नव नियुक्त लेखपालों व उनके परिवार के लोगों को शुभकामनाएं देते हुए मंत्री दयाशंकर ने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं को वृहद स्तर पर रोजगार देने के लिए दृढ़ संकल्पित है. 

वाराणसी से 137 नव चयनित लेखपालों को मंत्री दयाशंकर ने बांटा नियुक्ति पत्र, कहा- प्रदेश में पूर्ण पारदर्शिता के साथ नौकरियां दी जा रही

वाराणसी, भदैनी मिरर। उत्तर प्रदेश अधिनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा चयनित 7720 लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरण के क्रम में जनपद वाराणसी के लिए नवनियुक्त 137 लेखपालों को आयुष मंत्री स्वतंत्र प्रभार डा दयाशंकर मिश्र ने नियुक्ति पत्र बांटा. इस अवसर पर नव नियुक्त लेखपालों व उनके परिवार के लोगों को शुभकामनाएं देते हुए मंत्री दयाशंकर ने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं को वृहद स्तर पर रोजगार देने के लिए दृढ़ संकल्पित है. 

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में पूर्ण पारदर्शिता के साथ नौकरियां दी जा रही हैं. उन्होंने नव नियुक्त लेखपालों को पूरी ईमानदारी एवं लगन से कार्य करने की सलाह दी. उक्त अवसर पर जिलाधिकारी एस राजलिंगम ने नव चयनित लेखपालों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राज्य विभाग में लेखपाल की अहम भूमिका होती है. ग्राम स्तर पर राजस्व से संबंधित समस्त योजनाओं/कार्यों का कार्यान्वयन व लेखा जोखा लेखपालों द्वारा ही किया जाता है.