युवक की गोली मारकर हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस…

                             

  Ford Hospital                           

वाराणसी, भदैनी मिरर। जनपद के लालपुर पांडेपुर थाना क्षेत्र के लालपुर मस्जिद के पास पड़ोसी ने शहीद इकबाल नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हत्या के कारण क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर एसपी सिटी विकास चंद त्रिपाठी सहित स्थानीय पुलिस पहुंचकर अग्रिम कार्यवाई में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार लालपुर मस्जिद के पास अपने किसी परिचित से मिलने शनिवार की सुबह करीब 11 बजे शाहिद इकबाल उर्फ मुन्ने खा (45) गया था जहां उसको गोली मार दी गई। जिससे शाहिद इकबाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी है।

घटना के संदर्भ में एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि थाना कैंट वाराणसी में भाइयों का परिवार है। जिनके आसपास मकान है। मुश्ताक के चचेरे भाई शाहीद इक़बाल (मृतक) और भतीजे जुगनू का मुश्ताक के घर आसपास मकान होने के कारण आना-जाना लगा रहता है। शनिवार की सुबह भी सभी मुश्ताक के घर बैठे हुए थे इसी दौरान जुगनू का अपने चचेरे चाचा शहीद से विवाद हो गया और उसने उन्हें गोली मार दी। इस संदर्भ में मुश्ताक ने बताया कि लगभग 25 वर्ष पूर्व जुगनू के पिता माजिद खान की हत्या हुई थी, जिसमें मजीद खान के चचेरे भाई शहीद इकबाल जेल गए थे। शहीद बाद में बरी हो गए। उसी घटना को लेकर आज जुगनू ने शाहीद को गोली मारी है। जिसमें शहीद की मौके पर ही मौत हो गई। अब तक एक-दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जुगनू की तलाश जारी है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

             

         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *