पसंदीदा आकर्षक हेयर कटिंग चाहिए तो “O’Barba” दे रहा यह ऑफर…

                             

  Ford Hospital                           

वाराणसी/भदैनी मिरर। सुंदरता हर किसी को मोहती है। यह कुदरत का अटूट नियम है कि किसी व्यक्ति की पहली इमेज उसके बाहरी प्रत्यक्ष रूप से ही बनती है। इस बात पर एक लंबी दार्शनिक बहस चलती रहती है कि सौंदर्य वस्तु में होता है या देखने वाले की आंखों में, लेकिन इस तथ्य से कोई इनकार नहीं कर सकता कि सौंदर्य में ही जीवन रस मौजूद होता है। वही हमें तत्काल दूसरों से जोड़ता है। मानव से मानव के बीच संवाद का यह पहला पुल है इसलिए बायोलॉजी से लेकर समाज तक इसकी ताकत बेमिसाल है।

किसी व्यक्ति का बाहरी सौंदर्य उसके संपर्क में आने वाले व्यक्ति को प्रभावित करता है और उसमें अनायास उत्साह, स्फूर्ति और उत्कृष्ट आकर्षण भाव का संचरण करता है। व्यक्ति चाहे नारी हो या पुरुष उसके मन में सौंदर्य के प्रति आकर्षण सहज और स्वाभाविक है। इसी सोच को लेकर और युवाओं के सौंदर्य को निखारने के उद्देश्य से लंका के “O’Barba” सैलून की स्थापना 1 नवम्बर 2018 को की गई।

https://instagram.com/obarbasalon?igshid=83imhan8595f

सैलून के को-फाउंडर चंद्रेश सिंह राजपूत और शुभम ठाकुर बताते हैं कि पॉकेट फ्रेंडली लक्ज़री की अपनी अनूठी अवधारणा और संतुष्ट ग्राहकों की उच्चतम संख्या के साथ एकमात्र इस यूनिसेक्स सैलून की स्थापना की गई है। यह सैलून उपयोग किए गए उत्पादों की गुणवत्ता और प्रदान की गई सेवाओं से समझौता किए बिना सभी प्रकार की हेयर और स्किन सेवाओं में माहिर है। इसके अलावा सैलून में समय-समय पर ग्राहकों के लिए ऑफर भी दिए जाते हैं। हमारा सबसे पहला उद्देश्य ग्राहकों की संतुष्टि है। साथ ही हम हमेशा अपनी टैगलाइन का ध्यान रखते हुए ही ग्राहकों को संतुष्ट करने का प्रयास भी करते हैं। हमारी दूसरी शाखा मलदहिया स्थित विनायक प्लाजा में है।

             

         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *