एसएसपी दफ्तर पर अधिवक्ताओं का प्रदर्शन, मास्क न पहनने पर हुई थी कार्यवाई…

                             

  Ford Hospital                           

वाराणसी, भदैनी मिरर। मास्क न लगाने पर एसएसपी द्वारा अधिवक्ता पर महामारी एक्ट के तहत दर्ज कराए गए मुकदमे से क्षुब्ध अधिवक्ताओं ने शनिवार को एकजुट होकर एसएसपी और पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। बीते दिनों एक अधिवक्ता के समर्थन में एसएसपी कार्यालय पहुंचे अधिवकताओं में से कुछ ने मास्क नहीं लगा रखा था। ऐसे में कोरोना प्रोटोकाल में मद्देनज़र एसएसपी ने मुकदमा दर्ज कराया था।

शनिवार को रायफल सभागार से सैंकड़ों की संख्या में अधिवक्ता एसएसपी और पुलिस प्रशासन विरोधी नारेबाजी करते हुए एसएसपी ऑफिस की तरफ बढे तो सभी अचरज में पड़ गए। एसएसपी कार्यालय के मुख्य द्वार से सौंकड़ों अधिवक्ता नारेबाजी करते हुए अंदर घुसे तो उन्हें एसपी प्रोटोकॉल ने पुलिस बल के साथ समझा बुझाकर रोकने की कोशिश की पर अधिवक्ता नहीं माने और एसएसपी पोर्टिकों में पहुंचकर जमकर नारेबाजी की।

इस सम्बन्ध में अधिवक्ता नित्यानंद राय ने बताया कि आये दिन देखने को मिलता है कि पुलिसकर्मी मास्क नहीं पहनते हैं और हम अधिवक्ता मास्क पहनकर ही काम करते हैं। बावजूद इसके एसएसपी महोदय ने पिछले दिनों हमारे साथी अधिवक्ता के ऊपर महामारी एक्ट का मुकदमा दर्ज करा दिया। हमारी मांग है कि मुकदमा वापस लिया जाए वरना हम उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे। वहीं वकीलों के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए एसएसपी कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। नारेबाजी के बाद अधिवक्ता वापस चले गए ।

             

         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *