सो रहे दो सगे भाईयों पर प्राणघातक हमला, एक की मौत, मौके पर पहुंचे एसएसपी-एसपीआरए…

                             

  Ford Hospital                           

वाराणसी,भदैनी मिरर। वाराणसी,भदैनी मिरर। जनपद के ग्रामीण थाना चौबेपुर के मुरीदपुर गाँव में दर्दनाक घटना सामने आई है। घर में सो रहे दो नाबालिग बच्चों को धारदार हथियार से गोदकर प्राणघातक हमला किया गया है। उपचार के दौरान एक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा बच्चे की हालत गम्भीर बताई जा रही है, जिसका इलाज बीएचयू के ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना जयप्रकाश के दो नाबालिक पुत्रों अमन उर्फ सूरज (17) और शुभम उर्फ बादल (14) के साथ हुई। घटना शनिवार की भोर करीब 4 बजे की बताई जा रही है, जब नवनिर्मित अपने मकान के भीतर बिना दरवाजे के कमरें में दोनों भाई सो रहे थे। परिजनों को इसकी जनकारी तब हुई , जब रोज की भांति बच्चों को दौड़ने के लिए उनकी दादी कमरे में उन्हें जगाने गई। दोनों बच्चों को खून से लथपथ देख उनके होश उड़ गए। परिजनों ने जैसे इसकी सूचना पुलिस को दी, विभाग में हड़कम्प मच गया। ग्राम प्रधान मुरीदपुर शैलेन्द्र चौबे ने बताया कि मैं जयप्रकाश का पड़ोसी भी हूँ, जयप्रकाश का किसी से विवाद नही था, करीब 20 दिन पहले बच्चों का छोटा विवाद हुआ था।

सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी अमित पाठक एसपीआरए मार्तण्ड प्रताप सिंह सहित आलाधिकारी पहुंच गए। जांच-पड़ताल के साथ ही परिजनों से बात करके हत्या की वजह को तलाशा जा रहा है। एसएसपी ने जल्द ही मामले का खुलासा करने का निर्देश दिया। एसपी ग्रामीण (एसपीआरए) मार्तण्ड प्रताप सिंह ने खुद इस घटना को जल्द खुलासा करने में लग गए है। भदैनी मिरर से हुई बातचीत में एसपी ग्रामीण ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस घटना में तफ्तीश व गिरफ्तारी के लिए एसओ-सीओ मैं स्वयं आठ टीमें लगी है। इस घटना का जल्द ही पर्दाफाश होगा।

             

         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *