#pmmodiBirthday: सेवा सप्ताह के तहत चला स्वच्छता अभियान, मंत्री से लेकर कार्यकर्ताओं ने थामा झाड़ू

                             

  Ford Hospital                           

वाराणसी/भदैनी मिरर। पीएम मोदी का मनाया गया 70वें जन्मदिन की पूर्व सन्ध्या पर रामापुरा रेवड़ी तालाब स्थित जयनारायण घोषाल शिक्षा समिति के तत्वाधान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि शिव प्रसाद गुप्त अस्पताल के रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर आरएन सिंह व विशिष्ट अतिथि मीनाक्षी सिंह निर्देशिका वासन एकेडमी ककरमत्ता रहीं। समारोह की अध्यक्षता जय नारायण इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य नरेंद्र देव पांडे ने किया। समारोह का शुभारंभ मुख्य अतिथि द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन कर किया।

इस अवसर पर समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता तुलसी बालिका इंटर कॉलेज देवरिया की प्रधानाचार्य अर्चना पांडे ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70 वां जन्मदिन मना कर बहुत ही गर्व की अनुभूति हो रही है देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो पूरे विश्व में भारत के ध्वज पताका को फहरा रहा है । देश को मजबूत कर रहा है आज पूरे विश्व में भारत की जय जय कार हो रही है । इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर लिखी एक कविता का पाठ भी किया।

वहीं समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि कबीरचौरा अस्पताल के रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर आरएन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश चौमुखी विकास कर रहा है। आज इस कोरोना के महामारी के बीच भी देश मजबूती से खड़ा है।

समारोह की अध्यक्षता करते हुए जय नारायण इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधान प्रधानाचार्य नरेंद्र देव पांडे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाकवि जयशंकर प्रसाद के राष्ट्रवाद एवं चिंतन तथा महाकवि इकबाल के राष्ट्रवाद के बताए हुए रास्ते पर चलकर देश का विकास कर रहे है। उनके हाथों में देश मजबूत और सुरक्षित है। समारोह का संचालन अध्यापक सरोज पांडे ने किया। आए हुए अतिथियों का स्वागत कार्यक्रम के संयोजक सहायक अध्यापक एवं इंचार्ज अध्यापक खारी कुआं, प्राथमिक विद्यालय के सहायक अध्यापक राजीव कुमार पांडे ने किया। धन्यवाद रामदास रामनगर स्थित प्राथमिक विद्यालय के प्रधान अध्यापक संजय पाठक ने दिया।

             

         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *