चौकाघाट डबल मर्डर में चार अन्य बदमाशों की हुई शिनाख्त, 25-25 हजार का इनाम घोषित

                             

  Ford Hospital                           

वाराणसी/भदैनी मिरर। जैतपुरा थाने के चौकाघाट क्षेत्र में हुए डबल मर्डर में शामिल विवेक सिंह कट्टा के समर्पण के बाद केस को लेकर एक बार फिर पुलिस सक्रिय हो गई है। वारदात में शामिल चार बदमाशों पर एसएसपी ने बुधवार को 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

इस सन्दर्भ में एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि वारदात में शामिल चार अन्य बदमाशों को भी चिन्हित कर लिया गया है। चारों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। बदमाशों की शिनाख्त बड़ागांव थाना के सेमरी निवासी हेमंत सिंह, आजमगढ़ के मेहनगर थाना के जियासड़ के मूल निवासी और वाराणसी के पहड़िया क्षेत्र की अशोक विहार फेज-1 कॉलोनी में रहने वाले रवि प्रताप सिंह उर्फ सम्मी, जौनपुर के लाइन बाजार थाना के कुद्दूपुर निवासी अतुल विश्वकर्मा और जौनपुर के केराकत थाना के पहाड़ी पट्टी निवासी विजेंद्र सिंह उर्फ बब्बू के तौर पर हुई है। चारों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच और जैतपुरा थाने की चार पोलिस टीम गठित की गई है।

बता दें कि बीते 28 अगस्त को जैतपुरा थाने के चौकाघाट स्थित कालीजी मंदिर के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मार कर कैंट थाने के हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस सहित दो लोगों की हत्या कर दी थी। इस दौरान प्रिंस के एक दोस्त की हत्या का प्रयास भी किया गया था। पुलिस के अनुसार, जौनपुर जिले के जलालपुर थाने के लोहगाजर के मूल निवासी विवेक सिंह कट्टा ने प्रिंस की हत्या करा कर अपनी पुरानी रंजिश का बदला लिया है। हत्या में बाद जब विवेक सिंह का नाम सामने आया तो वह 14 सितंबर को जौनपुर की अदालत में एक पुराने मामले में समर्पण कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल चला गया।

मूल खबर

             

         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *