घायल कार्यकर्ताओं को देखने पहुंचे मनोज राय धुपचण्डी बोले- Yogi सरकार छीन रही बच्चों का बचपन, खिलाड़ियों से खेल और मासूमों से निवाला

                             

चेताया वाराणसी ही नहीं प्रदेश की हर सड़क पर बुलंद होगा समाजवादी नारा, जल्द होगा बड़ा आंदोलन…

  Ford Hospital                           

वाराणसी, भदैनी मिरर। पुलिस की लाठी से घायल कार्यकर्ताओं को लेकर अब समाजवादी पार्टी बड़े आंदोलन की तैयारी में है। मंगलवार को पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह और पूर्व मंत्री व पार्टी प्रवक्ता मनोज राय धुपचण्डी ने कबीरचौरा अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना। उन्होंने घटना और घायलों के बारे में तत्काल अखिलेश यादव को जानकारी दी। मनोज राय धुपचण्डी ने कार्यकर्ताओं के संघर्ष को परिवर्तन की इबारत बताया। पूर्व सीएम अखिलेश यादव से संवाद कर बड़े आदोलन की बात कही। इसके अलावा पीएम, सीएम, डीजीपी और उप्र सरकार को टवीट कर पुलिसिया बर्बरता और अधिकारियों की अराजकता पर विरोध दर्ज कराया।

अस्पताल में पूर्व राज्यमंत्री मनोज राय धूपचंडी ने कहा कि सत्ता का दुरुपयोग करते हुए भाजपा सरकार दमनकारी नीति अपना रही है। मुख्यमंत्री अपने हिटलरवादी फैसलों से लोकतंत्र और संविधान के अधिकार छीन रही है। युवाओं का रोजगार छीन रहे है और उसका विरोध करने पर लाठियों की सजा देकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। योगी सरकार नौकरी में संविदा नीति से बच्चों का बचपन, खिलाड़ियों से खेल और मासूमों से निवाला छीन रहे हैं।

सरकार को अल्टीमेटम देते हुए पूर्व मत्री मनोज राय ने कहा कि सपा कार्यकर्ता लाठी से घबराता नहीं, अस्पताल में भर्ती ये कार्यकर्ता जल्द उठेंगे और सड़कों पर इंकलाब की आवाज बुलंद करेंगे। केवल वाराणसी ही नहीं प्रदेश की हर सड़क पर समाजवादी नारा बुलंद होगा और दिल्ली-लखनऊ की सरकार एक दिन घुटने टेकेगी। सपा के निहत्थे कार्यकर्ताओं की बर्बर तरीके से लाठी से पिटाई कर अपनी पीठ ठोंक रही है मगर यह लोकतंत्र की हत्या हैं । लेकिन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पुलिस की लाठी, गोली से डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही पार्टी बड़े स्तर पर कई दिवसीय आयोजन की तैयारी में है और सरकार के दमनपूर्ण नीति का हम डटकर मुकाबला करेंगे और हमारा यह संघर्ष तब तक जारी रहेगा जब तक योगी सरकार को उखाड़ नहीं फेंकेंगे।

             

         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *