जनसुनवाई के दौरान थाने पर गले पर चाकू रखकर युवक ने किया हंगामा

                             

  Ford Hospital                           

वाराणसी/भदैनी मिरर। रोहनिया थाने पर शुक्रवार को हुई जनसुनवाई के दौरान एक युवक ने अपना गला काटने की धमकी देने के साथ ही जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा कि जिलाधिकारी वाराणसी कौशल राज शर्मा के निर्देश पर जमीन और अन्य विवादों के निस्तारण के लिए पांच थानों पर शुक्रवार और शनिवार को जनसुनवाई का आयोजन किया गया है। इसी क्रम में रोहनिया थाने पर जनसुनवाई के लिए उपजिलाधिकारी राजातालाब मणिकंदन ए के साथ राजस्व टीम और सीओ सदर डा. राकेश कुमार मिश्र मौजूद थे। सुनवाई के दौरान दोपहर एक बजे उपजिलाधिकारी मौके से निकल गए। उनके निकलते ही एक युवक वहां पहुंचा और सीओ सदर डा. राकेश कुमार मिश्र जब तक कुछ समझ पाते युवक ने चाकू निकाला और अपनी गर्दन पर रखकर गला काटने की धमकी देने के बाद हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने युवक को तत्काल पकड़ते हुए उसके हाथ से चाकू को कब्जे में लिया। यह भी बताया जा रहा कि युवक नशे में था और बिना कुछ बताए चाकू निकालकर डराने की कोशिश कर रहा था। युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

हिरासत में लिया गया युवक रामानंद उपाध्याय मूलरूप से प्रयागपुर रोहनिया का रहने वाला है और कनेरी गंगापुर का रहने वाला है। पूछताछ में युवक ने बताया कि 8 बिस्वा जमीन का उसका मामला है जिसे बेच दिया गया है। लेकिन गांव के ही कुछ लोगों का कब्जा होने के कारण उसका पैसा नहीं मिल रहा है। बताया कि जमीन भी बिक गई और पैसा भी नहीं मिला है। वहीं युवक ने बताया कि मोहनसराय से चाकू खरीदा उसके बाद वहीं शराब पीकर थाने में आ गया।

वहीं पुलिस आनन फानन उसे अस्‍पताल ले जाकर मेडिकल कराने की तैयारी में जुट गई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार युवक के शिकायत की जांच की जा रही है। हालांकि युवक द्वारा आत्‍महत्‍या करने का प्रयास किए जाने की वजह से उस पर कार्रवाई भी की जा रही है। वहीं युवक द्वारा गला काटने की कोशिश करते देख कर थाना परिसर में काफी देर तक हड़कंप की स्थिति रही। हालांकि पुलिस की सतर्कता से युवक अपनी मंशा में कामयाब नहीं हो सका।

             

         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *