अस्पताल के चौथी मंजिल से कूदा कोरोना मरीज, गई जान, परिजनों ने लगाया गम्भीर आरोप…

                             

  Ford Hospital                           

वाराणसी/भदैनी मिरर। बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में कोरोना मरीजों के साथ लगातार हो रही लापरवाही कम होने का नाम नहीं ले रही। मरीज और उनके परिजनों द्वारा लगातार अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाए जा रहे हैं। अबतक तो लापरवाही का आरोप लगा मरीजों के अस्पताल से भागने की खबर ही सामने आ रही थी लेकिन रविवार की देर रात अस्पताल के कोविड-19 वार्ड के चौथे मंजिल से कूद कर कोरोना पॉजिटिव मरीज ने अपनी जान दे दी।

बताया जा रहा कि फूलपुर थाना अंतर्गत बाबतपुर क्षेत्र के कैथोली गांव निवासी जितेंद्र पाठक के इकलौते पुत्र को एक हफ्ते पहले मस्तिष्क में कुछ समस्या होने पर बीएचयू अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था। इस बीच कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आने पर उन्हें कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया। वहीं मरीज के जीजा किशन मिश्रा ने बताया कि हमें अस्पताल प्रशासन की ओर से आधी रात बाद बताया गया कि मरीज ने अस्पताल के चार मंजिला भवन से कूद कर जान दे दी है। किशन ने कहा कि अस्पताल में उनके मरीज के ईलाज में घोर लापरवाही हुई है, इसके चलते परेशान होकर उसने जान दे दी है।

उधर, मरिज की मां और इकलौती बहन का रो-रोकर बुरा हाल था। किशन ने बताया कि मरिज की मौत के संबंध में वह लंका थाने में तहरीर देकर उपचार में लापरवाही बरतने वाले डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे।

             

         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *