गुरुवार सुबह मिले 83 नए कोरोना संक्रमित, महाराज बनारस भी आये चपेट में, भेजे गए मेदान्ता

                             

  Ford Hospital                           

वाराणसी/भदैनी मिरर। तेजी से पाँव पसार रहे कोरोना संक्रमण ने अब काशी नरेश को भी अपनी चपेट में ले लिया है। महराज कुंवर अनंत नारायण सिंह की भी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद डाक्टरों की सलाह पर उन्हें एयर एम्बुलेंस द्वारा वाराणसी से गुरुग्राम के मेदान्त अस्पताल में एडमिट कराया गया है। फिलहाल उनकी तबियत ठीक बताई जा रही है।

स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि चार दिन पहले महाराज कुंवर अनंत नारायण सिंह की तबियत खराब होने पर सीएमओ डॉ वीबी सिंह के साथ पहुंची मेडिकल टीम ने उनकी जांच की थी और उसके बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया था और घर पर ही इलाज शुरू कर दिया गया था।

मंगलवार को महराज कुंवर की रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी तो स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया था। हालांकि बताया जाता है कि तब तक उनकी तबीयत में सुधार हो गया था। वहीं महराज कुंवर की सेहत पर लगातार जनपद की स्वास्थ्य टीम नज़र बनाए हुए है और हर दो घंटे में उनकी मेडिकल रिपोर्ट ली जा रही है।

इसी के साथ गुरुवार की सुबह आई रिपोर्ट में जनपद में 83 नए कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ मिले हैं। इस प्रकार अब पॉज़िटिव मरीज़ों की संख्या 6127 हो गयी है। इसके अलावा दो मरीज़ों की मौत भी हुई है, जिसके बाद मौत का आंकड़ा 116 पहुँच गया है। जनपद में इस समय 1408 एक्टिव कोरोना केस है। वहीं 4603 लोग इस बिमारी को हराकर घर वापस लौट चुके हैं।

             

         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *