ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचार के विरुद्ध शुरू होने जा रहा ब्राह्मण चेतना संवाद

                             

लगाया आरोप योगी सरकार में बढ़ी ब्राह्मणों की हत्या

  Ford Hospital                           

वाराणसी/भदैनी मिरर। यूपी में लगातार हो रहे ब्राम्हणों के उत्पीड़न के विरोध में ज़िला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने एक विज्ञप्ति जारी की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री व ब्राह्मण चेतना परिषद के संरक्षक जितिन प्रसाद ऊ.प्र.में योगी सरकार के कार्यकाल में ब्राह्मणों पर हो रहे लगातार भीषण अत्याचार और शोषण के विरुद्ध बहुत जल्द ही ब्राह्मण चेतना संवाद का आरम्भ करेंगे।

उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि जब से योगी सरकार पदारूढ़ हुयी है तब से पूरे प्रदेश में ब्राह्मणों का उत्पीड़न बेहिसाब बढ़ा है,अब तक लगभग 155 ब्राह्मणों की हत्या हो चुकी है ।इसलिए ऊ.प्र.में लगातार ब्राह्मणों पर हो रहे सामाजिक व प्रशासनिक अत्याचार के विरुद्ध उनको अपने अधिकार के लिये क़ानूनी सहायता के लिए व उपेक्षा का शिकार हो रहे समुदाय के सभी सदस्यों को एक जुट कर उनके ऊपर हो रहे उत्पीड़न से हर स्तर पर लड़ने के लिये ब्राह्मण चेतना संवाद कार्यक्रम के माध्यम से ब्राह्मणों में नयी ऊर्जा का संचार करना परिषद का उद्देश्य होगा। बताया कि ब्राह्मण चेतना परिषद का गठन विगत 2017 विधानसभा चुनाव के वक़्त हुआ था और अभी तक लखनऊ,कानपुर में ब्राह्मण सम्मेलन व बस्ती, प्रतापगढ़,अमेठी और इलाहाबाद में ब्राह्मण यात्रायें आयोजित की जा चुकी हैं।

             

         

One thought on “ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचार के विरुद्ध शुरू होने जा रहा ब्राह्मण चेतना संवाद

  1. दुर्दांत क्रूर हत्यारे और और देशद्रोही गद्दारों की कोई जाति नहीं होती, उसके द्वारा किए गए अपराधों के हिसाब से उचित दण्ड मिलना ही चाहिए ।
    मैं स्वयं भी एक ब्राम्हण हूं और क्रूर दुर्दांत हत्यारे विकास दुबे को उसके अपराध के हिसाब से जितना दर्दनाक मृत्युदंड दिया जाए उतना ही कम है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *