एपेक्स अस्पताल ने रखा पक्ष, सेवाएं पूर्व की भांति जारी

                             

अस्पताल बरत रहा एहतियात, जाने संक्रमित कर्मचारियों को लेकर क्या कहा…

  Ford Hospital                           

वाराणसी, भदैनी मिरर। एपेक्स हॉस्पिटल में मिले करोना मरीजों को लेकर खबर चलने के बाद एपेक्स हॉस्पिटल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर अपना पक्ष रखा है। अस्पताल प्रबंधन की ओर से पीआर हेड संजीव शर्मा ने कहा है कि अस्पताल के जो भी कर्मचारी और चिकित्सक करोना संक्रमित पाए गए हैं वह आइसोलेशन विंग में कार्यरत थे। संक्रमण के शुरुआती दौर से ही अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड की व्यवस्था की थी। संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए अस्पताल के प्रवेश द्वार पर ही आइसोलेशन विंग शुरू कर ली गई है। मरीजों एवं उनके तीमारदारों को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी स्क्रीन इन निर्देशों का सख्ती के साथ पालन कराते हुए सभी संदिग्ध कोरोना संक्रमण मरीज का इलाज उसी विंग में किया जा रहा है जिसके लिए डॉक्टर, हाउसकीपिंग एवं पैरामेडिकल की अलग टीम आईसीएमआर द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हुए कार्य कर रही है। अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि संक्रमित मरीजों को कोरेंटाइन कर दिया गया है।

एपेक्स अस्पताल के डायरेक्टर डॉ स्वरूप पटेल ने बताया कि आइसोलेशन विंग एवं उसके लिए कार्य कर रहे स्टाफ का गठन इसी उद्देश्य किया गया था कि संक्रमण की किसी भी स्थिति में हॉस्पिटल द्वारा प्रदान की जा रही कैंसर सहित अन्य सुपर स्पेशलिटी जैसे कार्डियक, न्यूरो एवं इमरजेंसी के साथ ट्रामा सेंटर की चिकित्सकीय सुविधाएं बाधित न हो। उन्होंने बताया कि सुरक्षा की इसी दृष्टिकोण से ही सोमवार को डॉक्टर सहित हॉस्पिटल के 400 स्टाफ ने स्वैच्छिक रैपिड कोरोना टेस्ट करवाया। जिसमें आइसोलेशन विंग के कुछ पैरामेडिकल स्टाफ के अतिरिक्त हॉस्पिटल से सभी डॉक्टर्स नर्सिंग स्टाफ एवं अन्य विभागों में कार्यरत स्टाफ नेगेटिव रहे। समस्त विभागों की चिकित्सकीय सेवाएं पूर्व की भांति चल रही हैं।

             

         

One thought on “एपेक्स अस्पताल ने रखा पक्ष, सेवाएं पूर्व की भांति जारी

  1. Maa Bhagwati aap sabhi ko swasth kusal mangal hi rakhenge.. abhi k samay me aap sabhi hi Eswar ki awtar hai…jay hind….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *