ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम…

                             

  Ford Hospital                           

वाराणसी, भदैनी मिरर।ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार 29 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चुनार मार्ग को जाम कर नारेबाजी करने लगे। सूचना मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष रोहनिया और अखरी पुलिस चौकी इंचार्ज पहुंच गए। उधर परिजनों को जानकारी होते ही वह भी रोते-बिलखते पहुंचे और कार्यवाई की मांग करने लगे।

बताया जाता है कि चोलापुर के बेलवरिया गांव निवासी अनवर (35) सोमवार को अपने बाइक से रोहनिया के रुदौली मुस्लिम बस्ती अपने ससुराल आया हुआ था । मंगलवार सुबह अपने घर लौटते समय करसड़ा गांव के समीप पुरुषोत्तम इंटर कालेज के पास रोड पर अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई। जिसके कारण विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रेक्टर की चपेट में आकर अनवर की मौके पर मौत हो गई, जबकि साथ रहे एक बच्चे को सर में चोट आई।

घटना के बाद ट्रैक्टर छोड़ चालक फरार हो गया। दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने चुनार मार्ग को जाम कर दिया। सूचना मिलते ही रोहनिया थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी और अखरी चौकी प्रभारी गौरव पांडेय के साथ मौके पर पहुँच गए। रोहनिया थाना प्रभारी ने समझाबुझाकर चक्का जाम समाप्त कराने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

             

         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *