सहारनपुरः केंद्रीय संयुक्त सचिव लव अग्रवाल के भाई अंकुर ने खुद को गोली मारकर की आतम्हत्या, जांच में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में केंद्रीय संयुक्त सचिव (स्वास्थ्य) और IAS अधिकारी लव अग्रवाल के भाई अंकुर अग्रवाल की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई है। उनकी उम्र करीब 42 वर्ष थी। घटना की जानकारी लगने पर जिलाधिकारी और एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने उनका शव सहारनपुर के पिलखनी क्षेत्र में एक बाग के पास खेत से बरामद किया गया है। शव के पास से एक लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद की गई है। पंचनामे के बाद अंकुर अग्रवाल का शव जिला अस्पताल ले जाया गया है।  अभी पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ कहने को तैयार नहीं है। मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है। जिस जगह अंकुर का शव बरामद हुआ है, वो जगह सहारनपुर शहर से करीब 12 किलोमीटर दूर है। हालांकि, एसपी देहात अतुल कुमार शर्मा ने बताया कि परिजनों ने अंकुर के शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। परिवार में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं एसपी (रुरल) शर्मा का कहना है कि हो सकता है उन्होंने आत्महत्या की हो, लेकिन जांच के बाद ही पुष्टि कर पाएंगे। बताया गया कि अंकुर के बड़े भाई लव अग्रवाल केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय में संयुक्त सचिव हैं। उनके पिता केजी अग्रवाल सीए (चार्टर्ड अकाउंटेंट) हैं। अंकुर अग्रवाल की सहारनपुर-अम्बाला हाईवे पर सरसावा थाना क्षेत्र स्थित पिलखनी औद्योगिक क्षेत्र में बैटरी से मेटल निकालने की फैक्टरी है। .Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.....Saharanpur: Ankur, brother of Union Joint Secretary Luv Agarwal, shot himself. ..

सहारनपुरः केंद्रीय संयुक्त सचिव लव अग्रवाल के भाई अंकुर ने खुद को गोली मारकर की आतम्हत्या, जांच में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में केंद्रीय संयुक्त सचिव (स्वास्थ्य) और IAS अधिकारी लव अग्रवाल के भाई अंकुर अग्रवाल की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई है। उनकी उम्र करीब 42 वर्ष थी। घटना की जानकारी लगने पर जिलाधिकारी और एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने उनका शव सहारनपुर के पिलखनी क्षेत्र में एक बाग के पास खेत से बरामद किया गया है। शव के पास से एक लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद की गई है। पंचनामे के बाद अंकुर अग्रवाल का शव जिला अस्पताल ले जाया गया है। 

अभी पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ कहने को तैयार नहीं है। मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है। जिस जगह अंकुर का शव बरामद हुआ है, वो जगह सहारनपुर शहर से करीब 12 किलोमीटर दूर है। हालांकि, एसपी देहात अतुल कुमार शर्मा ने बताया कि परिजनों ने अंकुर के शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। परिवार में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं एसपी (रुरल) शर्मा का कहना है कि हो सकता है उन्होंने आत्महत्या की हो, लेकिन जांच के बाद ही पुष्टि कर पाएंगे।

बताया गया कि अंकुर के बड़े भाई लव अग्रवाल केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय में संयुक्त सचिव हैं। उनके पिता केजी अग्रवाल सीए (चार्टर्ड अकाउंटेंट) हैं। अंकुर अग्रवाल की सहारनपुर-अम्बाला हाईवे पर सरसावा थाना क्षेत्र स्थित पिलखनी औद्योगिक क्षेत्र में बैटरी से मेटल निकालने की फैक्टरी है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.
...
Saharanpur: Ankur, brother of Union Joint Secretary Luv Agarwal, shot himself
. .
.