भाई ने बका से हमला कर काटा बहन का हाथ

डिजिटल डेस्क सतना। कोलगवां थाना अंतर्गत बढ़ईया टोला में बड़े भाई ने घर में घुसकर बहन पर बका से हमला कर उसका एक हाथ कलाई से अलग कर दिया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल से रीवा रेफर कर दिया गया है तो वहीं पुलिस ने हत्या की कोशिश का अपराध दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। थाना प्रभारी राजेन्द्र पाठक ने बताया कि 30 वर्षीय उमा मिश्रा, निवासी माजन थाना सभापुर अपने पति मनोज मिश्रा और 7 वर्षीय बेटे के साथ बढ़ईया टोला में दुर्गा मंदिर के पास रामलाल गुप्ता के मकान में किराए पर कमरा लेकर रहती है। उसका पति मकान मालिक की दुकान में ही नौकरी करता है। रविवार दोपहर को सवा 2 बजे जब वह घर का काम कर रही थी, तभी बड़ा भाई विनीत पांडेय निवासी कुलगढ़ी थाना नागौद अचानक आ धमका और गाली-गलौज करते हुए बका से गर्दन व सिर के पीछे वार किया तो उमा ने बचने का प्रयास किया, जिससे भड़के आरोपी ने दाएं हाथ पर पूरी ताकत से हमला किया तो कलाई से पंजा अलग होकर गिर गया और महिला भी बेसुध हो गई, तब हमलावर वहां से भाग निकला। इस बीच महिला का बेटा खेलकर अंदर आया और मां को खून से लथपथ देखा तो तुरंत दुकान जाकर पिता को सूचित किया, जिसने अपने मालिक की गाड़ी से पत्नी को आनन-फानन जिला अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को भी खबर कर दिया। तब एसआई आरपी त्रिपाठी ने जिला चिकित्सालय में प्रारंभिक बयान दर्ज किया, जिसके बाद डाक्टरों ने गंभीर हालत के मद्देनजर महिला को रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। उसका कटा हुआ हाथ भी पूरी एहतियात के साथ प्लास्टिक सर्जरी के लिए भेजा गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक बिरला रोड पर ही एक चिकित्सक की क्लीनिक में पीआरओ की नौकरी करने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।सीसीटीवी कैमरे में दिखा आरोपी:—- पुलिस ने जब घटना स्थल का मुआयना किया तो रामलाल गुप्ता के मकान में बाहर की तरफ लगा सीसीटीवी कैमरा दिख गया, जिसकी रिकार्डिंग खंगालने पर लगभग पौने 2 बजे आरोपी कमरे के अंदर जाता दिखाई दिया तो आधे घंटे बाद ही बदहवास हालत में बाहर की तरफ भागता नजर आ रहा था। मौके से हमले में इस्तेमाल किया गया धारदार हथियार जब्त कर लिया गया है। प्रारंभिक जांच में यह बात पता चली है कि आरोपी काफी समय से अपनी बहन से नाराज चल रहा था। .Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.....Brother attacked sister with hand and cut sister's hand. ..

भाई ने बका से हमला कर काटा बहन का हाथ

डिजिटल डेस्क सतना। कोलगवां थाना अंतर्गत बढ़ईया टोला में बड़े भाई ने घर में घुसकर बहन पर बका से हमला कर उसका एक हाथ कलाई से अलग कर दिया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल से रीवा रेफर कर दिया गया है तो वहीं पुलिस ने हत्या की कोशिश का अपराध दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। थाना प्रभारी राजेन्द्र पाठक ने बताया कि 30 वर्षीय उमा मिश्रा, निवासी माजन थाना सभापुर अपने पति मनोज मिश्रा और 7 वर्षीय बेटे के साथ बढ़ईया टोला में दुर्गा मंदिर के पास रामलाल गुप्ता के मकान में किराए पर कमरा लेकर रहती है। उसका पति मकान मालिक की दुकान में ही नौकरी करता है। रविवार दोपहर को सवा 2 बजे जब वह घर का काम कर रही थी, तभी बड़ा भाई विनीत पांडेय निवासी कुलगढ़ी थाना नागौद अचानक आ धमका और गाली-गलौज करते हुए बका से गर्दन व सिर के पीछे वार किया तो उमा ने बचने का प्रयास किया, जिससे भड़के आरोपी ने दाएं हाथ पर पूरी ताकत से हमला किया तो कलाई से पंजा अलग होकर गिर गया और महिला भी बेसुध हो गई, तब हमलावर वहां से भाग निकला। इस बीच महिला का बेटा खेलकर अंदर आया और मां को खून से लथपथ देखा तो तुरंत दुकान जाकर पिता को सूचित किया, जिसने अपने मालिक की गाड़ी से पत्नी को आनन-फानन जिला अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को भी खबर कर दिया। तब एसआई आरपी त्रिपाठी ने जिला चिकित्सालय में प्रारंभिक बयान दर्ज किया, जिसके बाद डाक्टरों ने गंभीर हालत के मद्देनजर महिला को रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। उसका कटा हुआ हाथ भी पूरी एहतियात के साथ प्लास्टिक सर्जरी के लिए भेजा गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक बिरला रोड पर ही एक चिकित्सक की क्लीनिक में पीआरओ की नौकरी करने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
सीसीटीवी कैमरे में दिखा आरोपी:—-
पुलिस ने जब घटना स्थल का मुआयना किया तो रामलाल गुप्ता के मकान में बाहर की तरफ लगा सीसीटीवी कैमरा दिख गया, जिसकी रिकार्डिंग खंगालने पर लगभग पौने 2 बजे आरोपी कमरे के अंदर जाता दिखाई दिया तो आधे घंटे बाद ही बदहवास हालत में बाहर की तरफ भागता नजर आ रहा था। मौके से हमले में इस्तेमाल किया गया धारदार हथियार जब्त कर लिया गया है। प्रारंभिक जांच में यह बात पता चली है कि आरोपी काफी समय से अपनी बहन से नाराज चल रहा था।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Brother attacked sister with hand and cut sister's hand
.
.
.