अवैध संबंध के शक में चाचा ने नाबालिग की चाकू से गोदकर की थी हत्या, पुलिस ने 12 घंटे के भीतर उठा दिया राज से पर्दा…

                             

  Ford Hospital                           

वाराणसी/भदैनी मिरर। जनपद के ग्रामीण थाना चौबेपुर के मुरीदपुर गाँव में शनिवार की भोर करीब 4 बजे घर में सो रहे दो नाबालिग बच्चों अमन उर्फ सूरज (17) और शुभम उर्फ बादल (14) को धारदार हथियार से गोदकर प्राणघातक हमला किया गया। जिसमें अमन उर्फ़ सूरज की मौत हो गई। जबकि शुभम उर्फ़ बादल का इलाज अभी भी ट्रॉमा सेंटर में हो रहा है। उसकी हालत स्थिर है। शाम होते-होते पुलिस ने इस मामले के रहस्य से पर्दा उठाया और चाची को हिरासत में लेकर चाचा विनय की तलाश में जुट गई है।

मृतक के पिता जयप्रकाश की तहरीर के मुताबिक 10 दिन पूर्व जब मकान का निर्माण हो रहा था उस वक्त चाचा विनय मृत अमन उर्फ सूरज के ऊपर गिट्टी बालू और ईंटे का वजन ज्यादा लाद देता था जिसे लेकर जयप्रकाश ने विनय को फटकार लगाईं थी। पुलिस ने जब विनय की तलाश शुरू की तो वह फरार था। पुलिस को भर्ती शुभम उर्फ़ बादल ने बताया कि चाचा ने ही हमला करके मौत के घाट उतारा है। सूत्रों के मुताबिक हिरासत में पहुंची चाची ने स्वीकार किया कि घटना की रात दोनों पति-पत्नी के बीच लड़ाई हुई थी। जिसके बाद मैं खुद को बाथरूम में बंद कर ली और विनय ने घटना को अंजाम दे दिया। चाची ने बताया कि उनके पति विनय को भतीजे से अवैध सम्बन्ध का शक था। जिससे अक्सर ही उनका विनय से झगड़ा हुआ करता था।

एसपीआरए मार्तण्ड प्रताप सिंह ने बताया कि चाची को हिरासत में ले लिया गया है। चाचा की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

मूल खबर-

             

         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *